आमिर खान और फातिमा शेख की दिलचस्प कहानी

0
131

आमिर खान ने शादी के 15 साल बाद सबको ये बता कर चौंका दिया कि वो अपनी पत्नी किरण राव से तलाक ले रहे हैं। इस खबर ने जहां सनसनी मचा दी वहीं सोशल मीडिया पर लोग एक्ट्रेस फातिमा सना शेख को इसका कारण बता ट्रोल करने लगे। फतिमा सना शेख वहीं है जो साल 2016 की फिल्म दंगल में आमिर खान के साथ नजर आईं थीं। इस फिल्म सना ने आमिर की बेटी का किरदार निभाया था। ‘दंगल’ की सक्सेस को देखते हुए फातिमा सना शेख ने आमिर खान के साथ फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ साइन की। हालांकि फिल्म की शूटिंग के वक्त ही आमिर और सना के अफेयर की खबरें आने लगीं।

आमिर खान और फातिमा सना शेख की रोमांस की खबरों से अफवाह फैल गई और यह भी अफवाह थी कि किरण राव इन सब बातों से काफी परेशान थीं। इन अफवाहों के बीच फातिमा सना शेख ने फिल्मफेयर को दिए एक इंटरव्यू में अपना पक्ष रखा था।

‘मैंने इसे नजरअंदाज करना सीख लिया है’

फातिमा सना शेख ने कहा था, ‘पहले मैं इस सब बातों से प्रभावित होती थी। मुझे बुरा लगता था। क्योंकि मैंने कभी भी इतने बड़े स्तर पर इस तरह की किसी भी चीज का सामना नहीं किया है। अजनबियों का एक झुंड, जिनसे मैं कभी नहीं मिली, मेरे बारे में बातें लिख रहे हैं। वे यह भी नहीं जानते कि इसमें कोई सच्चाई है या नहीं। इस पढ़ने वाले लोग मानते हैं कि मैं अच्छी इंसान नहीं हूं। यह मुझे परेशान करता है क्योंकि मैं नहीं चाहती कि लोग गलत बात करें। लेकिन मैंने इसे नजरअंदाज करना सीख लिया है। फिर भी कुछ दिन ऐसे भी होते हैं जब मैं प्रभावित हो जाती हूं।’