मानसून सत्र में Trafficking Bill पर चर्चा

0
76

ONE NEWS LIVE NETWORK BIHAR


विदित हो कि संसद के इस मानसून सत्र में Trafficking Bill पर चर्चा और सहमति के बाद संसद द्वारा पारित करने की संभावना है। इसी बिल के मद्देनजर कैलाश सत्यार्थी चिल्ड्रेन फाउण्डेशन, नई दिल्ली तथा स्थानीय संगठन जवाहर ज्योति बाल विकास केन्द्र के संयुक्त तत्वावधान में समस्तीपुर जिला मुख्यालय में बाल व्यापार रोकथाम अधिनियम को बच्चों के सुरक्षा और संरक्षण के लिए संबंधित ड्राफ्ट बिल में अपेक्षित संसोधन के साथ संसद द्वारा पारित कराने के लिए दिनांक 15-16 जुलाई, 2021को जन जागरूकता मुहिम का आयोजन किया गया है। इस मुहिम में जिला के तमाम स्वयंसेवी सामाजिक संगठनों के साथ मिलकर कोविद-19 प्रोटोकॉल का पालन करते हुए मिडिया संवाद, जागरूकता संवाद यात्रा और माननीय जिला पदाधिकारी, समस्तीपुर को माननीय सांसद को संबोधित पत्र की प्रति समर्पित करना सुनिश्चित हुआ है।

  1. दिनांक 15.07.2021 को अपराह्न 5.30 से 6.30 के बीच गाँधी स्मारक स्थल, स्टेशन चौक, समस्तीपुर पर बाल व्यापार के विरुद्ध अभियान की शुरुआत की जाएगी।
  2. दिनांक 16.07.2021 को पूर्वाह्न 11.30 बजे समाहरणालय, समस्तीपुर परिसर में मिडिया संवाद तथा माननीय सांसद महोदय को संबोधित पत्र की प्रति जिला पदाधिकारी, समस्तीपुर को समर्पित समर्पित करना।
    आप सभी सामाजिक संगठनों, प्रिंट और डिजिटल मीडिया साथियों से आग्रह है कि बाल व्यापार रोकथाम अधिनियम को मजबूती के साथ लागू कराने में अपना बहुमूल्य समर्थन देने की कृपा करें तथा निर्धारित समय पर अपनी सारस्वत उपस्थिति से माननीय सांसद तक अपने जिला की आवाज बुलंद करें।