परफेक्शन आईएएस द्वारा प्रयास पहल की शुरूआत

0
42

ONE NEWS LIVE NETWORK WEBTEAM

परफेक्शन आईएएस द्वारा प्रयास पहल की शुरूआत
बिहार की प्रतिष्ठित संस्थान परफेक्शन आई.ए.एस. की प्रयास कार्यक्रम के तहत बिहार के विभिन्न जिलों के 9 केंद्रों पर बीपीएससी प्रारंभिक परीक्षा हेतु निःशुल्क टेस्ट-सीरीज का आयोजन किया गया। जिसमें पटना, मुजफ्फरपुर, गया और मोतिहारी में 25,000 से अधिक अभ्यर्थियों ने ऑनलाइन एवं ऑफलाइन माध्यमों से इस प्रयास कार्यक्रम में भाग लिया।
वहीं संस्थान के प्रबंध निदेशक रौशन प्रिय ने बताया कि प्रयास कार्यक्रम का मुख्य-उद्देश्य बीपीएससी अभ्यर्थियों के लिए स्तरीय प्रश्नों का अभ्यास कराना है तथा परीक्षा जैसे वातावरण का निर्माण कर अभ्यर्थियों को परीक्षा से पहले तैयार कराना है।
हमारी संस्था परफेक्शन आई.ए.एस. हमेशा से प्रतिभावान छात्रों को सही मार्गदर्शन देती आई है, वहीं दूसरी ओर संस्था के निदेशक चंदन प्रिय ने बताया कि परफेक्शन आई.ए.एस. द्वारा प्रयास कार्यक्रम बिहार में पहली बार आयोजित की जा रही है। इसमें कुल छः परीक्षाएँ आयोजित की जाएंगी, जो अभ्यर्थी इस बार परीक्षा देने से चूक गए है, वे अगले रविवार से प्रयास कार्यक्रम से जुड़ सकते हैं। गौरतलब है कि प्रयास कार्यक्रम की आगामी परीक्षा, दिनांक (06-03-2022, 13-03-2022, 27-03-2022, 03-04-2022 और 17-04-2022 को पटना, मुजफ्फरपुर, गया तथा मोतिहारी के केंद्रो पर आयोजित की जाएगी, जो कि 67 वीं बीपीएससी की प्रारंभिक परीक्षा के लिए वरदान साबित होगी।

परफेक्शन आईएएस द्वारा प्रयास पहल की शुरूआत