मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सचिवालय के नवनिर्मित भवन का किया उद्घाटन

0
232

वन न्यूज़ लाइव नेटवर्क। राम बालक राय

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शुक्रवार को सचिवालय स्थित नवनिर्मित भवन और पटना सिटी के दीवान मुहल्ला स्थित श्री चित्रगुप्त आदि मंदिर में स्थापित नए लिफ्ट का उद्घाटन किया. ज्ञात हो कि मुख्यमंत्री ने सबसे पहले सचिवालय में नवनिर्मित भवन का फीता काटकर उद्घाटन किया. उद्घाटन के बाद उन्होंने नवनिर्मित भवन के सभी कमरों का निरीक्षण भी किया. इस अवसर पर पथ निर्माण मंत्री नंदकिशोर यादव, विधान पार्षद डॉ रणवीर नंदन, मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव चंचल कुमार, मुख्यमंत्री के सचिव मनीष कुमार वर्मा, विशेष सचिव मुख्यमंत्री सचिवालय अनुपम कुमार व मुख्यमंत्री के विशेष कार्य पदाधिकारी गोपाल सिंह सहित अन्य पदाधिकारी एवं कर्मी उपस्थित थे.

वहीं सचिवालय से मुख्यमंत्री का काफिला पटना सिटी के दीवान मुहल्ला स्थित श्री चित्रगुप्त आदि मंदिर पहुंचा. जहां उन्होंने नौजर घाट का भ्रमण भी किया. मंदिर भ्रमण के क्रम में मुख्यमंत्री ने नवनिर्मित मंत्री के ऊपरी तल पर जाकर निर्माणाधीन गंगा पद का अवलोकन भी किया. वहीं मंदिर प्रांगण में राज्यसभा सांसद आरके सिंहा ने मुख्यमंत्री को पुष्पगुच्छ भेंट किया.

इस दौरान मुख्यमंत्री ने मंदिर में स्थापित किए गए लिफ्ट का भी फीता काटकर उद्घाटन किया. मंदिर परिसर भ्रमण के पश्चात मुख्यमंत्री ने चित्रगुप्त मंदिर में पूजा अर्चना कर मंदिर की परिक्रमा भी की और नवनिर्मित संबंध में सांसद आरके सिन्हा से पूरी जानकारी ली.

मौके पर पथ निर्माण मंत्री नंदकिशोर यादव, राज्यसभा सांसद आरके सिन्हा, विधान पार्षद रणवीर नंदन, पटना नगर निगम की मेयर सीता साहू, मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव चंचल कुमार, विशेष सचिव मुख्यमंत्री सचिवालय अनुपम कुमार, मुख्यमंत्री के विशेष कार्य पदाधिकारी गोपाल सिंह, जिलाधिकारी कुमार रवि और वरीय पुलिस अधीक्षक मनु महाराज सहित मंदिर प्रबंधन कमेटी के सदस्य गण एवं स्थानीय लोग उपस्थित रहें.