राष्ट्रीय स्तर पर युवाओं के लिए यूथ आइकॉन :तेजस्वी

0
142

वन न्यूज़ लाइव नेटवर्क।पटना

पुरे बिहारवासियों की निगाह तेजस्वी यादव पर: अमरेश

तेजस्वी यादव सिर्फ बिहार के ही नही बल्कि राष्ट्रीय स्तर पर युवाओं के लिए यूथ आइकॉन के रूप में स्थापित हो चुके है।बीजेपी को सत्ता से दूर करने के लिए पूरे देश की निगाह तेजस्वी यादव पर टिकी हुई है। समस्तीपुर में आयोजित युवा आरजेडी कार्यकर्ता सम्मेलन की अध्यक्षता करते हुए जिलाध्यक्ष अमरेश कुमार राय ने उक्त बातें कही।

लालू परिवार के काफी करीबी माने जाने वाले अमरेश कुमार राय ने तेजस्वी और तेजप्रताप के बीच रिश्तों में आई किसी प्रकार के। एक इस मौके पर खटास की खबरों को सिरे से खारिज करते हुए कहा कि यह सब बीजेपी की साजिश है और कुछ गोदी मीडिया द्वारा फैलाई गई अफवाह मात्र है।दोनों भाई में पूरा सामंजस्य है और तेजप्रताप ने भी अपने युवा कार्यकर्ताओं के साथ तेजस्वी यादव को अगला मुख्यमंत्री बनाने के लिए अभियान चला रखा है।

इस अवसर पर मौजूद कार्यकर्ताओं ने 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव में महागठबंधन को मजबूत बनाने और 2020 के विधानसभा  चुनाव में तेजस्वी यादव को मुख्यमंत्री बनाने के लिए अभी से ही बूथ स्तर तक काम करने का संकल्प लिया।इस मौके पर युवा आरजेडी कमिटी में कई सक्रिय कार्यकर्ताओं को भी शामिल किया गया।इस अवसर पर आरजेडी नेत्री खुशबू देवी,भुगल यादव,अरबिंद कुमार,देवराज कुमार,पप्पू यादव,नवीन कुमार समेत कई युवा नेता मौजूद थे।