महागठबंधन के नेताओं ने एक स्वर से रघुवर राय की हत्या के आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग कीया। रमेश शंकर झा समस्तीपुर बिहार।

0
211

 

 

जिले में विभिन्न जगहों पर राजद नेता के हत्या के विरोध में सड़क जाम किया,

रमेश शंकर झा
समस्तीपुर बिहार।

समस्तीपुर:- जिले के विभिन्न जगहों पर महागठबंधन के नेताओं ने राजद के वरिष्ठ नेता रघुवर राय की निर्मय हत्या को लेकर सड़क जाम किया गया। वहीँ मौके पर राजद के पूर्व विधान पार्षद रोमा भारती, स्थानीय विधायक अख्तरुल इस्लाम शाहीन, राजद के जिलाध्यक्ष विनोद राय, राजद के वरिष्ठ नेता चंद्रिका प्रसाद सिंह, रामबरन राय,, प्रेम प्रकाश शर्मा, पटोरी प्रखंड पूर्व प्रमुख अनिता राय, राजद के बिनोद पासवान, राजद के पूर्व मंत्री रामाश्रय सहनि, रालोसपा के जिलाध्यक्ष अनंत कुशवाहा, भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के सुरेंद्र सिंह मुन्ना,

कांग्रेस के रामप्रीत यादव, भारत की कम्युनिस्ट पार्टी मार्क्सवादी के राज्य सचिव मंडल के सदस्य अजय कुमार, सीटू के रघुनाथ राय, माले पार्टी के जिला मंत्री उमेश राय और सुरेंद्र प्रसाद सिंह इन तमाम नेताओं ने कहा कि 13 वर्षों के शासन में महागठबंधन के एक दर्जन वरिष्ठ नेताओं की हत्या सरकार के इशारे पर की गई है। इन तमाम नेताओं ने राज्य सरकार और केंद्र सरकार के खिलाफ आंदोलन करने की भी घोषणा की है।

वहीँ महागठबंधन के तमाम नेताओं ने एक स्वर से रघुवर राय की हत्या के आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग की है, और कहा है कि 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार नहीं हुआ तो जन आंदोलन क्रमबद्ध तरीके से किए जाएंगे, साथ ही त्वरित गति से न्यायालय द्वारा सजा दिलाने की भी मांग की है। इस मौके पर समस्तीपुर के अनुमंडल पदाधिकारी अशोक कुमार मंडल, पुलिस अनुमंडल पदाधिकारी प्रीतिश कुमार, नगर थाना अध्यक्ष चतुर्वेदी सुधीर कुमार मौके पर पहुंचकर आंदोलनकारियों से बातचीत कर और आश्वासन देकर जाम को समाप्त करते हुए आरक्षी अधीक्षक से प्रतिनिधि मंडल मिला।